पीलिया :-यदि आपका कोई अपना या परिचित पीलिया रोग से पीड़ित है तो इसे हलके से नहीं लें, क्योंकि पीलिया इतन घातक है कि रोगी की मौत भी हो सकती है! इसमें आयुर्वेद और होम्योपैथी का उपचार अधिक कारगर है! हम पीलिया की दवाई मुफ्त में देते हैं! सम्पर्क करें : 0141-2222225, 98285-02666

Sunday, November 20, 2011

रंगे हाथ काली कमाई लेते कैमरे में कैद हुआ पटवारी गणपत सिसौदिया!

इंदौर। सांवेर तहसील के एक पटवारी को एसडीएम एन.एस. तोमर ने भ्रष्टाचार की शिकायत के बाद सस्पेंड कर दिया। शिकायतकर्ता ने गोपनीय शिकायत की थी और सबूत के तौर पर पटवारी को सीडी में 10 हजार रुपए लेते हुए दिखाया था। 

एसडीएम श्री तोमर ने बताया सीडी में पटवारी गणपत सिसौदिया नोट गिनकर जेब में रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। शुरुआती रूप से यह काम अवांछित और कत्र्तव्य विरुद्ध प्रतीत होता है, इसलिए सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच 15 दिन में तहसीलदार करेंगे। 

श्री तोमर के मुताबिक सात-आठ महीने पहले शिकायतकर्ता ने तत्कालीन एसडीएम पवन जैन को इस पटवारी की शिकायत की थी। बताया गया था कि सीमांकन के दौरान उसने पैसे लिए हैं, लेकिन तब शिकायतकर्ता के पास कोई सबूत नहीं था। हमने उससे सबूत मांगा तो लिफाफे में बंद सीडी कोई ऑफिस में दे गया, जो उसी पटवारी की है। 

गवाहों के बयान लेंगे

एसडीएम ने बताया सीडी में पटवारी के आसपास कुछ दुकानदार और ठेलेवाले भी काम करते हुए दिख रहे हैं। तहसीलदार को गवाहों के तौर पर इन सभी के बयान लेने को भी कहा गया है।-Source: भास्कर न्यूज | Last Updated 02:02 (19/11/11)

No comments:

Post a Comment

Followers