पीलिया :-यदि आपका कोई अपना या परिचित पीलिया रोग से पीड़ित है तो इसे हलके से नहीं लें, क्योंकि पीलिया इतन घातक है कि रोगी की मौत भी हो सकती है! इसमें आयुर्वेद और होम्योपैथी का उपचार अधिक कारगर है! हम पीलिया की दवाई मुफ्त में देते हैं! सम्पर्क करें : 0141-2222225, 98285-02666

Thursday, March 15, 2012

डिप्टी कलेक्टर नीतीश जनार्दन ठाकुर 118 करोड़ रुपए की संपत्ति!

शैलेश कुमार Thursday March 15, 2012

अलीबाग (मुंबई ). राज्य के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने 118 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक एक डिप्टी कलेक्टर को गिरफ्तार किया है। रायगढ़ जिले में पदस्थ रहे नीतीश जनार्दन ठाकुर पर आय से अधिक संपत्ति जमा करने का आरोप है। 

एसीबी ने ठाकुर के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की। उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी संपत्ति की कीमत 118.39 करोड़ रुपए आंकी गई है। अलीबाग में 36 वर्षीय ठाकुर 1988 से 2010 के बीच पदस्थ रहा है। उसे भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते दो साल पहले सस्पेंड कर दिया गया था। 

महाराष्ट्र हाऊसिंग एरिया डेवलपमेंट ऑथोरिटी (Mhada) के निलंबित डिप्टी कलेक्टर नीतीश जनार्दन ठाकु के विले पार्ले स्थित डुप्लेक्स पर बुधवार की सुबह एंटी करप्शन ब्यूरो ने रेड डाली. उसने अधिकारियों को अंदर नहीं जाने दिया. आखिरकार ब्यूरों के अधिकारिओं ने विले पार्ले पुलिस को बुलाया. तीन घंटे तक चले ड्रामे के बाद ब्यूरो के अधिकारी अंदर जा सके. 

एंटी करप्शन ब्यूरो के मुताबिक विले पार्ले में दो डुप्लेक्स फ्लैट के अलावा कांदिवली, बोरीवली, अंधेरी, घाटकोपर, अलीबाग, मुरुड, कोलेगांव और चिकली में उसके पास 11 फ्लैट्स और चार बंगले सहित कुल 26 संपत्ति है जिनकी कीमत 118 करोड़ से अधिक है. ठाकुर ने यह संपत्ति महज 12 साल की सरकारी नौकरी में जमा की है. Nav Bharat Times 

No comments:

Post a Comment

Followers