पीलिया :-यदि आपका कोई अपना या परिचित पीलिया रोग से पीड़ित है तो इसे हलके से नहीं लें, क्योंकि पीलिया इतन घातक है कि रोगी की मौत भी हो सकती है! इसमें आयुर्वेद और होम्योपैथी का उपचार अधिक कारगर है! हम पीलिया की दवाई मुफ्त में देते हैं! सम्पर्क करें : 0141-2222225, 98285-02666

Thursday, November 17, 2011

मुंबई में घूसखोर करोड़पति इंस्‍पेक्‍टर सी एच माली गिरफ्तार!


मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के पास कल्याण में एक पुलिस इंस्पेक्टर दो करोड़ की घूस लेते पकड़ा गया तो बेनकाब हो गई उसकी करोड़ों की संपत्ति.

ठाणे क्राइम ब्रांच ने सी एच माली नाम के जिस इंस्‍पेक्‍टर को गिरफ्तार किया है वो करोड़ो की संपत्ति का मालिक है. 
माली कुछ दिन पहले तक कल्याण के 'बाजार पुलिस स्टेशन' में पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में तैनात था, लेकिन एक व्यापारी से 60,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया.
बताया जाता है कि इंस्पेक्टर माली कल्याण के एक व्यापारी राजू को किसी मामले में गिफ्तार करने की लगातार धमकी दे रहा था. यही नहीं उसने गिरफ्तारी से बचाने के एवज में एक लाख रुपये की घूस भी मांग थी. 
व्यापारी ने इसकी शिकायत क्राइम ब्रांच से कर दी. फिर क्या था पुलिस ने जाल बिछाया और इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया.
क्राइम ब्रांच की छानबीन में पता चला कि गिरफ्तार इंस्पेक्टर करोड़ों की संपत्ति का मालिक है. ठाणे जिले के विभिन्न इलाकों में इसके पास पांच दुकाने, तीन फ्लैट और दो बैंक लॉकर की जानकारी सामने आई है.
पांच दुकानो में से दो दुकाने अलग-अलग दो मॉल में हैं. बैंक लॉकरों के बारे में विस्तार से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. अभी इस मामले मे छानबिन जारी है.

No comments:

Post a Comment

Followers